इस बार नंदीग्राम से चुनाव जीतेगी या फिर हारेगी ममता बनर्जी? अमित शाह ने कर दिया बड़ा दावा

0
684

अभी पश्चिम बंगाल में चुनाव बहुत ही ज्यादा जोर शोर के साथ में चल रहे है और इनको लेकर के लोग भी काफी अधिक सचेत से हो रहे है. हम लोगो ने देखा भी है कि किस तरह से चीजे जो है वो भी बदलते हुए नजर आ रही है. अगर हम लोग अभी के नजरिये से बात करे तो हाल ही में भी नंदीग्राम की सीट बंगाल में काफी हॉटसीट बनी हुई है क्योंकि यहाँ से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है और उनका मुकाबला धुरंधर शुभेंदु अधिकारी कर रहे है.

शाह का दावा, नंदीग्राम सीट हार चुकी है ममता
अमित शाह अभी हाल ही में अलीद्वारपुर में पहुंचे थे. यहाँ पर वो स्मबोधन दे रहे थे जिस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी और टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी और वहाँ की टीएमसी सरकार अब घुसपैठ को रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम हो रही है, एक बार बीजेपी की सरकार बन जायेगी तो घुसपैठ तो क्या यहाँ पर बाहर का परिंदा भी पर नही हिला पायेगा. नंदीग्राम में जिस तरह का नजारा देखने को मिला है उसके बाद में साफ़ तौर पर नजर आ रहा है कि दीदी वहाँ पर चुनाव हार चुकी है.

अमित शाह ममता बनर्जी के चुनाव हार जाने का दावा ऐसे ही हवा में नही कर रहे है बल्कि वाकई में बंगाल में हवा इन दिनों कुछ ऐसी ही बनती हुई नजर भी आ रही है. अभी हाल ही की बात अगर करे तो शुभेंदु अधिकारी जैसे बड़े और कद्दावर नेता का ममता के सामने होना ही अपने आप में उनके लिए एक चुनौती जैसा है और जैसे पोल निकलकर के आ रहे है उसके बाद में टीएमसी के पसीने छूट जाना लाजमी है.

हालांकि अभी तो ये सिर्फ दावे भर ही है. असल में चुनावी परिणाम क्या निकलकर के आते है ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है और जब ये सब कुछ क्लियर तरीके से सामने आएगा तो काफी कुछ है जो लोगो को खुलकर के मालूम भी चल ही जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here