आज ममता बनर्जी का फाइनल फैसला कर देगी बीजेपी

0
751

अभी फ़िलहाल का समय बंगाल के लिए बहुत ही अधिक महत्त्वपूर्ण है और ये साफ़ तौर पर नजर आ रहा है. एक तरफ बीजेपी ने अपनी पूरी की पूरी राजनीतिक शक्ति इस चुनाव को जीतने में लगा दी है वही दूसरी तरफ ममता बनर्जी और टीएमसी अपनी सत्ता को बचाने की कोशिश में पूरी तरह से लगी हुई है लेकिन लग रहा है भाजपा इन दिनों ममे बंगाल में पूरी तरह से हावी होते हुए नजर आ हरी है और ये स्थिति इनके लिए काफी बुरी हो रही है.

आज नंदीग्राम में हो रहे वोट, बैचैन नजर आयी ममता
आज के दिन पश्चिम बंगाल में दुसरे चरण के वोट पड़ने लगे है और इसमें नंदीग्राम की सीट भी शामिल है. इस पर ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है और बीजेपी की तरफ से इस बार ममता के सामने शुभेंदु अधिकारी खड़े हुए है जो कभी टीएमसी का ही हिस्सा थे और बंगाल में बहुत ही पोपुलर चेहरा भी है. ऐसे में शुभेंदु का ममता के सामने खड़े हो जाना अपने आप में ममता बनर्जी के पसीने निकाल रहा है और उनको चिंता में डाल रहा है.

ऐसा इसलिए भी है क्योंकि ममता बनर्जी का तो सिर्फ नाम ही बोलता है लेकिन शुभेंदु अधिकारी वो व्यक्ति है जिनका नाम और काम दोनों ही बोलता है और इस वजह से उनकी लोकप्रियता भी सर चढ़कर के बोल रही है. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करे चुनावी युद्ध की तो अभी पहले चरण के बाद में ममता बनर्जी काफी नर्वस हो रही है और उनको चिंता इस बात की नजर आ रही है कि कही उनके लिए नंदीग्राम की अपनी खुदकी सीट बचाना भी भारी न पड़ जाए.

अभी बंगाल में कई सारे सर्वे और पोल तो यही ही बता रहे है बाकी तो अब जो कुछ भी होना है वो आने वाले कुछ ही दिनों के भीतर साफ़ हो जाएगा और काफी कुछ हमें नजर भी आने लग जाएगा कि क्या कुछ है जो सामने आ ही जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here