ममता बनर्जी ने मान ली हार, जेपी नड्डा का आया बड़ा बयान

0
794

पश्चिम बंगाल में चुनाव अब अपने सर पर आन पड़े है और हर कोई इनको लेकर के अपने अपने तरीके से इन चुनावों को सुलझा रहा है और विश्लेषण कर रहा है और अधिकतर विश्लेषणों में साफ तौर पर ये नजर आ रहा है कि बीजेपी अपनी काफी भारी और बड़ी बढ़त बनाने में कामयाब हुई है. खैर जो भी है अभी के लिए चीजे काफी अधिक बदलते हुए नजर आ रही है ये तो हम लोगो ने भी देख लिया है. अब और चीजो की बात करे तो वो भी इस मामले में थोड़े अलग तरीके से काम कर रही है.

जेपी नड्डा का बयान, ममता बनर्जी ने हार मान ली है
भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अभी हाल ही में ममता बनर्जी को जमकर के आड़े हाथो लिया है और उनके ऊपर बयान देते हुए कहा कि सामान विचार वाले सभी लोगो को एक साथ आने का हक है लेकिन अब ममता बनर्जी की नाव डूब रही है और अपनी डूब रही नाव को बचाने के लिए वो सभी पार्टी वालो से एक साथ उनके साथ में आने का आह्वान कर रही है. ममता बनर्जी ने मान लिया है कि वो मुसीबत में है और उनकी नाव डूब रही है.

आपको अगर जानकारी न हो तो बता दे ममता बनर्जी ने अभी हाल ही में एक चिट्ठी लिखी थी और ये चिट्ठी बाकी के सारे जो भी नेता आदि है जो बंगाल में कम्पीट कर रहे है उन पार्टियों को भी थी कि बीजेपी को रोकने के लिए सब लोग एक साथ में आये, इससे बीजेपी ने भी ये क्लियेर बता दिया कि ममता बनर्जी की हालत अब खराब है और हारने की सूरत में वो दुसरे लोगो को साथ आने के लिए कह रही है.

खैर चुनावी नतीजो से पहले दावे तो खूब होने ही है लेकिन असल में क्या कुछ होता है वो तो आने वाले वक्त में देखने वाली ही बात होगी और ये अपने आप में काफी दिलचस्प सा भी होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here