उद्धव ठाकरे की पत्नी अस्पताल में भर्ती, टेंशन में डूबे उद्धव

0
883

अभी हाल फ़िलहाल में महाराष्ट्र में राजनीतिक गलियारों से कुछ अप्रत्याशित खबरे देखने में आयी है. पहले अभी कल ही शरद पवार को केंडी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था क्योंकि उनकी तबीयत खराब चल रही थी और जाहिर तौर पर उनको जरुरत भी थी. अभी फिलहाल की खबर आ रही है वो शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे की पत्नी को लेकर के आ रही है जो इन दिनों अस्पताल में है और ठाकरे परिवार काफी अधिक चिंता में इसी वजह से नजर भी आ रहा है.

रश्मि ठाकरे को हुआ है करोना, स्थिति बिगड़ने पर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया
अभी जितनी जानकारी मिल सकी है उसके अनुसार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को करोना हो गया था. शुरू में उनको घर पर ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, और ठीक ही चल रहा था. मगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो समय बीतने के साथ में उन्होंने काफी कमजोरी होने और असहज होने की शिकायत की जिसके बाद में उनको मुंबई के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

फ़िलहाल उद्धव ठाकरे का चिंता में होना तो लाजमी ही है क्योंकि उनकी पत्नी जो हर समय हर चीज में उद्धव ठाकरे का साथ देती है और राजनीतिक करियर हो या फिर पारिवारिक जिम्मेदारियां हो हर मुहाने पर रश्मि ठाकरे ने उद्धव ठाकरे का बहुत ही अधिक साथ दिया है और शायद उनके कारण ही वो आज इस मुकाम पर संभलते हुए खड़े है लेकिन अब जब वो इस स्थिति में है कमजोर महसूस कर रही है तो फिर ऐसे वक्त में उद्धव ठाकरे और उनके बेटे यानी आदित्य ठाकरे का चिंतित होना लाजमी है.

बाकी महाराष्ट्र में करोना पहले से भी अधिक तेजी के साथ में विस्तार कर रहा है और चीजे काबू में आ नही रही है. ऐसे में जरूरी है कि आम लोग अपना  ध्यान खुद ही रखे और सरकार पर भरोसा करने से बचे क्योंकि अभी वो पूरे देश के हर नागरिक का ध्यान तो वैसे भी नही रख पाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here