पीएम मोदी से नाराज हो गये है सुब्रमण्यम स्वामी, कह दी इतनी बड़ी बात

0
818

भारतीय जनता पार्टी में आम तौर पर प्रधानमंत्री मोदी जो बोलते या फिर करते है उसको सर आँखों पर रखा जाता हिया और मान लिया जाता है कि अगर मोदी जी कुछ कर रहे है तो देश के हित के लिए और भलाई के लिये ही कर रहे होंगे. जाहिर तौर पर ऐसा हर बार हमने होते हुए देखा भी है लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिस पर स्वामी जी बिलकुल भी सहमत होते हुए नजर नही आ रहे है और उनका गुस्सा पीएम मोदी के ऊपर ट्विटर पर निकला है.

कश्मीर पर कर दिया सरेंडर, अब इमरान संग लंदन में करेंगे लंच
भारतीय जनता पार्टी के ही दिग्गज नेता सुब्रमणयम स्वामी ने हाल ही में काफी सख्त लहजे में प्रधानमंत्री को लेकर के ट्वीट करते हुए कहा ‘कश्मीर पर सरेंडर कर दिया, गुड बाय पीओके. मुझे तो पूरा भरोसा है मोदी जल्द ही इमरान खान के साथ में लन्दन में लंच करते हुए भी नजर आ जायेंगे.’ स्वामी जी के इस ट्वीट के बाद में काफी अधिक बवाल हो रहा है, कुछ उनके सपोर्ट में आ  रहे है तो कुछ उन्हें पार्टी लाइन पर चलने की नसीहत देते हुए नजर आ रहे है.

पाकिस्तान से रिश्ते सुधारने की पहल पर नाराज है स्वामी
अभी दरअसल यूएई और अमेरिका के दखल के बाद में भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्तो पर जमी नाराजगी की परत हट रही है. हाल ही में पीएम मोदी ने इमरान खान को एक पत्र लिखा था जिसमे उन्हें पाकिस्तान दिवस की बधाई दी, फिर जवाब में इमरान खान ने भी धन्यवाद कहा. दोनों देशो के बीच में सीमा पर  होने वाली फायरिंग भी पूरी तरह से रूक चुकी है. अब संभव है कि जल्द ही भारत और पाक के बीच सारे डिप्लोमेटिक और व्यापारिक सम्बन्ध फिर से सुचारू रूप से शुरू हो जायेंगे.

ये चीज स्वामी जी को रास नही आ रही है और उन्होंने मोदी जी को ट्वीट करके एक तरह से ऐसा कुछ भी न करने की नसीहत ही दी है. बाकीआगे सरकार क्या करती है ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here