बंगाल को बीजेपी दे सकती है नया मुख्यमंत्री, बड़े नेता के बयान के बाद अटकले हुई तेज

0
1076

पश्चिम बंगाल में अभी सत्ता के लिए जो लड़ाई है वो काफी अधिक तेज हो गयी है और अभी के लिये तो हम लोग भी काफी अच्छे से इन चीजो को देख रहे है कि क्या कुछ है जो पूरी तरह से बदल सकता है और ये अपने आप में हम लोग भी जानते है. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करे बंगाल के भावी कर्ता धर्ता की तो इस मामले में चीजे बहुत ही ज्यादा अलग राय लोगो की बनी हुई थी की बीजेपी में कौन सीएम उम्मीदवार है मगर हाल ही में कुछ बाते हुई है जिससे चीजे साफ़ होते हुए नजर आने लगी है.

लगने लगी अटकले, दिलीप घोष बन सकते है मुख्यमंत्री
अभी जिस तरह की बाते सामने आ रही है उसके बाद में लोगो ने ये कयास लगाने शुरू कर दिये है कि दिलीप घोष ही है जो अगले मुख्यमंत्री होने जा रहे है और फ़िलहाल देखे तो उनसे ज्यादा साफ़ और बेहतर उम्मीदवार कोई नजर आ भी नही रहा है जो ममता बनर्जी की लोकप्रियता को भी टक्कर दे जाये. घोष ने अभी हाल ही में बयान देते हुए कहा कि बीजेपी अगर सत्ता में आती है तो उसे सीएम बनाया जाएगा जो इस बार चुनाव नही लड रहा है, इससे उनके नाम की अटकले तेज हो गयी है.

वही आगे विशवास को मजबूत करते हुए वो ये भी कहते है कि पहले चरण के नतीजे बहुत ही अच्छे रहे है और इसके बाद में पार्टी आश्वस्त है कि जीत तो हमारी ही होगी. खैर ये तो अभी बीजेपी का कहना है लेकिन टीएमसी इस पर अपनी तरफ से क्या प्रतिक्रिया देती है ये तो देखने वाली ही बात होगी क्योंकि वो अभी भी दिलीप घोष को उस लेवल का नेता मानने के लिए तैयार ही नही है.

हालांकि स्थिति आगे चलकर के बदलने में कोई ज्यादा वक्त लगता नही है और अभी के लिए तो ऐसा ही कुछ होते हुए हमें नजर आ भी रहा है, बाकी तो अब जो चीजे लोगो के हाथ में होती है वही ही की जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here