राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कर दिया बीजेपी को लेकर बड़ा दावा

0
1103

आज भारतीय जनता पार्टी बहुत ही तेजी से देश भर में विस्तारित हो रही है. अधिकतर राज्य इस पार्टी के द्वारा शासित नजर आते है और केंद्र में तो ये पिछले दो कार्यकालो से मौजूद है ही. ऐसे में इसकी शक्ति को कोई भी चुनौती देने का कोई भी साहस नही कर पा रहा है. इस पार्टी की छवि इतनी उंचाई तक जा चुकी है कि अब तो विपक्षी पार्टी के बड़े बड़े और दिग्गज नेता भी इसको लेकर के कई ऐसी बाते कह रहे है जो कभी इसके अपने संचालक नही कह पाते थे.

गहलोत का दावा, बीजेपी दुनिया की सबसे अमीर पार्टी
अपने हाल ही के संबोधन के दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कई बड़े बड़े दावे किये है. उन्होंने कहा कि बीजेपी आज की तारीख में दुनिया की सबसे बड़ी धनी पार्टी है और उनके पास में पैसे की बिलकुल भी कमी नही है. वो अब पैसे के बल पर ही चुनाव भी जीतना चाहती है. बीजेपी ने पहले नोटबंदी कर दी फिर बड़े बड़े उद्योगपतियों को डराना शुरू कर दिया और अब इलेक्टोरल बांड के जरिये भी भर भरके पैसा कमा रही है.

आज की तारिख में उद्योगपति अगर 100 करोड़ का बांड खरीदते है तो उसमे से 65 करोड़ अकेले बीजेपी के खाते में जाता है और बाकी के 5-5 करोड़ रूपये बाकियों के खाते में आते है. मुझे उम्मीद है सुप्रीम कोर्ट जल्द ही इसके ऊपर रोक लगाएगी. ये दावे किसी ऐसे वैसे व्यक्ति ने नही बल्कि कांग्रेस के काफी पुराने वरिष्ठ नेता और राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा किये गये है तो इन्हें बिलकुल भी हलके में तो नही लिया जा सकता है.

हालांकि इतना जरुर है कि अभी की स्थिति के हिसाब से अगर हम बात करे तो बीजेपी वाकई में बहुत ही अमीर और धनी बन चुकी है. आज बीजेपी को बाकी पार्टियों से कई ज्यादा डोनेशन हासिल हो रहा है और ये पार्टी बहुत ही अधिक जोर शोर के साथ में फल फूल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here