शरद पवार हॉस्पिटल में एडमिट, पीएम मोदी ने फोन कर हालात की जानकारी ली

0
837

भारतीय राजनीति की धुरी माने जाने वाले शरद पवार इन दिनों काफी अधिक तकलीफ से होकर के गुजर रहे है और इस बारे में शायद आपको नही भी होगा तो चलो आपको बता देते है कि राजनीतिक दफ्तरों में अपनी धाक जमाने वाले शरद पवार की हालत इन दिनों कुछ ख़ास अच्छी चल नही रही है और वो अपने हिसाब से चीजो को काबू कर नही पा रहे है चलिए फिर आपको पहले तो पूरी जानकारी दे देते है कि आखिर पवार साहब को हुआ क्या है जिसके चलते उनको यूँ अचानक से अस्पताल में जाना पड़ा है.

केंडी अस्पताल में भर्ती है शरद पवार, गाल ब्लैडर में समस्या के चलते कल होगा ऑपरेशन
अभी की जानकारी जितनी भी मिल सकी है उसके अनुसार शरद पवार को गाल ब्लैडर में दिक्कत हो गयी है और ये समय होने के साथ में बढ़ रही है इसके चले हुए उनको केंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस सम्बन्ध में उनकी 31 मार्च को यानी कल सर्जरी होने वाली है. अभी ये सर्जरी के द्वारा क्या हासिल करने की कोशिश की जायेगी और पवार कितने समय में घर लौट पायेंगे इस पर कोई भी स्पष्ट जानकारी अब तक नही आ पायी है.

पीएम मोदी ने फोन कर जाना हाल जब प्रधानमंत्री मोदी को ये जानकारी मिली कि इतना सब कुछ हो गया है तो फिर उन्होंने तुरंत फोन किया और इस सम्बन्ध में जानकारी हासिल की कि पवार साहब की हालत कैसी है. अब राजनीतिक रूप से कितने ही मतभेद हो लेकिन निजी रूप से प्रधानमंत्री मोदी ने उनके बारे में फोन करके पूछा है और सारी जानकारी ली उनका हाल वगेरह लिया.

अभी ऐसा भी नही है कि वो किसी बहुत ही सीरियस हालत में है और उनका बचना मुश्किल है. ऐसा कुछ भी नही हो रहा है. शरद पवार बस एक छोटे ऑपरेशन से होकर के गुजरेंगे और उसके परिणाम क्या निकलते है ये अभी वो खुद बतायेंगे तब ही ठीक तरीके से पता चल सकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here