पीएम मोदी के बांग्लादेश जाने के बाद से मचा कोहराम, लाखो लोगो की जान को खतरा

0
1166

आपको मालूम ही होगा कि अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश गये थे और वहाँ पर उन्होने अपना काफी अधिक समय भी बिताया. वहाँ की पीएम शेख हसीना ने मोदी जी की खूब खातिरदारी की और साथ ही साथ में पीएम मोदी ने बांग्लादेश को कई सारे बेहतरीन तोहफे भी दिए है जो काफी लजवाब थे और बांग्लादेश की मदद करने वाले थे लेकिन अब वहां पर ये जो कुछ भी चल रहा है वो कुछ लोगो को पसंद नही आ रहा है और इससे बांग्लादेश के हिन्दू रिस्क में पड़ने लगे है.

मोदी के स्वागत से नाराज है बांग्लादेश के कई बुरे संगठन, हिन्दुओ पर निकाल रहे गुस्सा
बांग्लादेश के कई बुरे संगठन जैसे हिफाजत ए इस्लाम आदि अभी काफी गुस्से में है. ये लोग पीएम मोदी के बांग्लादेश में आने पर भी प्रदर्शन कर रहे थे, इनके वहाँ के आने का विरोध कर रहे थे और जब वो ढाका में आये और काफी अच्छे से एन्जॉय करके चले गये तो फिर ये इन लोगो से बर्दास्त नही हुआ और अब ये इसका गुस्सा वहां के मासूम हिन्दू लोगो पर निकाल रहे है.

अंदरूनी रिपोर्ट्स के अनुसार बांग्लादेश में इस पूरे घटनाक्रम के बाद में इन लोगो ने कई हिन्दू मंदिरों को तोडा है, कई लोगो की जान तक चली गयी है. पुलिस इनको कण्ट्रोल करने की कोशिश कर रही है लेकिन क्योंकि ये देश भर में फैले हुए लोग है तो इनको पकड़ पाना या फिर कण्ट्रोल कर पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल ही होता है. कही न कही इस घटनाक्रम में कुछ लोगो को बहुत ही बुरा नुकसान पहुंचा है और खबरों की माने तो दर्जन भर से ज्यादा लोग दोनों तरफ से अपनी जाने गँवा चुके है.

अब इस पूरे मामले के बाद में बांग्लादेश में रहने वाले लाखो की संख्या में जो हिन्दू है वो काफी डरा हुआ महसूस कर रहे है, हो सकता है इस बढ़ रहे माहौल में वो भारत में आने की कोशिश करे क्योंकि वो यहाँ पर अधिक सुरक्षित महसूस कर सकते है लेकिन एक समस्या यहाँ पर ये भी है कि भारत खुद भी अपनी पर्याप्त संसाधन के साथ तैयार नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here