संजय राउत के बयान से खलबलायी उद्धव सरकार, NCP ने दी राउत को चेतावनी

0
951

अभी आपको मालूम होगा कि संजय राउत अपने बयानों के चलते हुए ही काफी ज्यादा खबरों में रहते है और इस मामले में फिर उनको कई सारी दिक्कते भी हमेशा से ही देखनी पडती रही है. जाहिर सी बात है और अभी हाल ही में संजय राउत ने कुछ एक ऐसी बाते कह दी है जिसके कारण से एनसीपी काफी ज्यादा असहज हो गयी है और बाकायदा उन्होंने संजय राउत को इस तरह की बाते न करने के लिए भी कहा है.

सामना में लिखा, वाजे वसूली करता था और क्या अनिल देशमुख को पता नही होगा
संजय राउत ने अभी हाल ही में सामना में कुछ एक ऐसी बाते लिख दी है जो एनसीपी को नीचा दिखाने वाली है. वो साफ़ तौर पर लिखते हुए नजर आ रहे है कि वाजे वसूली करता था और क्या अनिल देशमुख को इस बात का पता नही होगा? इस तरह की बातो के जरिये कही न कही वो अनिल देशमुख पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे है और ऐसे में लोगो का शक अनिल देशमुख पर बढ़ रहा है कि क्या वो इसमें शामिल थे.

अब इस बात पर एनसीपी काफी ज्यादा बिफर गयी है और उन्होंने पलटवार करते हुए राउत को नसीहत कहे या फिर वार्निंग कहे लेकिन ये कह दिया है कि वो सोच समझकर के बोले और ऐसे किसी भी  बयान को देने से बचे राउत. हालांकि इसमें उन्होंने कोई ऐसा एक्शन लेने की वार्निंग नही दी है जिससे सरकार ही गिर जाए लेकिन फिर भी ये दोनों ही पार्टियों के रिश्तो में कडवाहट लाने वाली तो होती ही है और ये बात हम भी बहुत ही अच्छे से जानते है. और इसके परिणाम किसी भी रूप में जल्द सामने आ सकते है.

खैर जो भी है अभी के हिसाब से तो चीजे काफी अलग टाइप की हो ही गयी है और हम लोग इसे समझ नही पा रहे है कि आगे चलकर के इस गठबंधन के नतीजे किस टाइप के होने जा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here