बंगाल में कितनी सीटे जीतेगी बीजेपी, अमित शाह ने बता दिया फिक्स आंकड़ा

0
808

पश्चिम बंगाल में पहला चुनावी चरण पूरा हो चुका है और दुसरे की तरफ आगे बढ़ता चला जा रहा है. इस बात को तो हम लोगो ने भी नोटिस कर लिया लेकिन अब हम बात कर रहे है बंगाल में टीएमसी के पतन और बीजेपी के उदय की जो पह्ल्ले चुनावी चरण के बाद में काफी हद तक होते हुए नजर भी आ रहा है और ये अपने आप में ममता बनर्जी के लिए काफी अधिक चिंता का विषय बन सकता है क्योंकि ऐसी उम्मीद तो शायद उन्हें और उनके सहयोगियों को बिलकुल भी नही थी.

बंगाल में 200 सीटो के साथ सरकार बनाएगी बीजेपी, शाह का दावा
अभी जब पहले चरण का चुनाव पूरा हो गया तो इसके बाद में अमित शाह सामने आये और उन्होंने काफी बड़े दावे किये है शाह ने कहा कि बंगाल में प्रथम चरण में 26 सीट्स के साथ में हमने शुरूआत कर ली है और हमारा अभी लक्ष्य 200 के आंकड़े को पार करना है. मेरा ये मानना है कि बीजेपी ये काम काफी अधिक सरलता के साथ में कर लेगी, बीजेपी बंगाल में 200 से भी अधिक सीट्स के साथ में सरकार बनाएगी मुझे अपने कार्यकर्ताओं के ऊपर पूरा विश्वास है.

अमित शाह ने ममता बनर्जी और टीएमसी के ऊपर निशाना साधते हुए उन्हें और उनकी पार्टी को एकदम निराश व हताश बताया है. वही टीएमसी कह रही है कि ऐसा कुछ भी नही होगा वो ही फिर से सत्ता में लौटने वाले है. अब उनका कहना कहाँ तक ठीक है ये तो वो ही जानते है क्योंकि रिजल्ट अब कुछ ही दिनों में सबके सामने होगा लेकिन शाह के इस दावे ने कही न कही इन सभी की नींदे उड़ा जरुर दी है.

हालांकि अगर हम लोग अभी की बात करते है तो अभी के हिसाब से बीजेपी काफी बढ़त बना रही है और टीएमसी को पूरी टक्कर दे रही है. अभी आगे के जो चरणीय चुनाव होने वाले है उसमे काफी हद तक स्थिति साफ़ हो ही जायेगी, बाकी शाह का दावा भी अपनी जगह पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here