किसान आँदोलन हुआ फेल, तो राकेश टिकैत ने दी मोदी सरकार को ऐसी धमकी

0
1745

पिछले काफी समय से देश की राजधानी और इसके आस पास के इलाको में किसान आन्दोलन चल रहा है और इसको लेकर के लोग काफी अधिक संवेदनशील तरीके से बर्ताव भी कर रहे है, ये बात तो हम लोगो ने भी देखी है. दिल्ली एनसीआर के इलाको में लोगो के हाल कोई ख़ास अच्छे चल नही रहे है और ये हम लोगो ने भी देखा है. इतना सब होने के बाद भी जब सरकार टिकैत जैसो के दबाव में नहीं आ रही है तो फिर अब ये एक नयी चाल चलने की फिराक में नजर आ रहे है.

टिकैत की धमकी, 16 राज्यों की बिजली काट देंगे
किसान आन्दोलन का नेतृत्व कर रहे राकेश टिकैत ने हाल ही में मोदी सरकार पर खुलकर के धावा बोला. उन्होंने कहा कि जब भी कोई पार्टी लोकसभा या फिर विधानसभा में पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लेती है तो फिर वो अपना तानाशाह वाला रवैया दिखाने लग जाती है, अभी की मोदी सरकार भी वही ही कर रही है. इन्होने पहले सरकारी संस्थान बेच दिए है और अब ये किसानो की जमीने भी उद्योगपतियों को बेचने की कोशिश कर रहे है.

टिकैत ने सरकारों को धमकी भरे स्वर में कहा कि अगर आन्दोलन वाले स्थल की बिजली कही भी कटी तो हम पूरे 16 राज्यों की बिजली काट देंगे. क्या यहाँ पर टिकैत उस तरह की हरकतों को दोहराने की बात कर रहे है जो कभी किसानो ने पंजाब और हरियाणा में जियो के टावरो के साथ में किया था. अगर ऐसा होता है तो फिर ये अपने आप में बहुत ही अधिक परेशान करने वाला कदम हो सकता है क्योकि आम जनता के लिए ये काफी भारी पड़ता है जब टावर या फिर बिजली को इन आन्दोलन करने वालो के द्वारा रोका जाता है.

खैर सरकारों का कहना है कि वो जनता की सुरक्षा को बनाये रखने और सुविधाओं को सुनश्चित बनाने रखने के लिए हर तरह से तैयार है और अभी के लिए ये जो भी आन्दोलन करने वाले लोग है वो फिर से हावी नही हो पायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here