ममता बनर्जी को अभी से सताने लगा हार का डर, इस बीजेपी नेता को फोन करके कर रही मिन्नते

0
447

अभी पश्चिम बंगाल में चुनाव का  पहला चरण हो चुका है और भाजपा बहुत ही जोर शोर के साथ में चुनाव लड़ भी रही है और उसे जीतने के लिए हर संभव प्रयास जो भी बन सकता है वो कर भी रही है, ये हम लोग अच्छे से देख पा रहे है. खैर अभी जो भी है हम स्थिति को संभालने की कोशिश में ममता बनर्जी कर रही है और ऐसा दावा हम नही कर हरे है बल्कि बीजेपी की तरफ से किया जा रहा है कि भाजपा को ही फोन करके अब ममता बनर्जी मदद मांगने लग गयी है.

ममता को हो रही हार की टेंशन, प्रलय पॉल को फोन करके मांगी मदद
अभी हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ है जो भाजपा की तरफ से ही किया गया बताया जा रहा है. इसके अनुसार ममता बनर्जी भाजपा के वहाँ के उपाध्यक्ष प्रलय पॉल को फोन की है. फोन कॉल के दौरान ममता बनर्जी बताते हुए नजर आ रही है कि अब उनको हारने का कितना ज्यादा डर सताने लगा है और वो अब बीजेपी नेता से ही जीतने के लिए मदद मांग रही है.

प्रलय पॉल ने भी इसका जवाब देते हुए कहा कि अब मैं बीजेपी में जा चुका हूँ और मैं पार्टी के साथ में अंतिम तक बना रहूँगा. आपने इतनी बड़ी नेता होने के बाद में भी मुझे फोन किया और मदद मांगी है उसके लिए बहुत  बहुत धन्यवाद. कभी अपने दम पर पूरे बंगाल को उंगलियों पर नचाने वाले ममता बनर्जी की हालत ऐसी हो गयी है कि विपक्ष की पारित्यो के सामने उसे गिडगिडाना पड रहा है और ये स्थिति अपने आप में काफी अधिक अजीब भी है और गंभीर भी है.

खैर अभी के लिए तो हम यही ही कह सकते है कि जो कुछ भी हुआ है या फिर कहे घटित हुआ है उसके बाद में हम कुछ कह नही सकते है कि क्या होना है और क्या कुछ होने की स्थिति या फिर संभावना है. बाकी ममता बनर्जी का डर तो साफ़ तौर पर नजर आने लग ही गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here