शशि थरूर से हो गयी बड़ी भारी गलती, पीएम मोदी से मांगी हाथ जोड़कर माफ़ी

0
733

जब आप किसी बड़े पद पर होते है तो आपके पास जितनी ताकत होती है उतनी ही जिम्मेदारी भी होती है और ऐसे में अगर आप कुछ ऐसी बाते कह देते है जो आपके, पार्टी के या फिर देश के हित में नही होती है या फिर किसी के लिये अहित करने वाली होती है तो फिर आपको शर्मसार होना ही पड़ता है और अभी हाल ही में शशि थरूर के साथ में भी बिलकुल ऐसा ही कुछ देखने में आया है. कही न कही ये बहुत ही अधिक बुरा होता है और इन दिनों शशि थरूर के साथ में यही हो रहा है.

मोदी को कहा था कल बांग्लादेश में फर्जी न्यूज़ फैलाने वाला
कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि जब बांग्लादेश अपनी आजादी के लिए कोशिश कर रहा था तब उन्होंने भी भारत में बैठकर के बांग्लादेश के लिए सत्याग्रह किया और अपनी तरफ से गिरफ्तारी भी दी थी. इसे अलग ही रास्ते पर लेते हुए शशि थरूर ने कहा कि अभी हमारे प्रधानमंत्री बांग्लादेश के लोगो को भारतीय फर्जी न्यूज़ का स्वाद चखा रहे है. ये तो हर कोई जानता है कि बांग्लादेश को किसने आजाद करवाया है.

गलती का हुआ एहसास तो कहने लगे सॉरी, कहा मैं गलत था
शशि थरूर को कुछ वक्त बाद एहसास हुआ कि पीएम सिर्फ ये कह रहे थे कि उन्होंने बांग्लादेश के सपोर्ट में सत्याग्रह करवाया था, आजाद करवाने का क्रेडिट नही लिया है तो फिर इस पर दुबारा ट्वीट करते हुए थरूर ने कहा कि मैं जब भी गलत होता हूँ तो मैं अपनी गलती मानने से बिलकुल भी हिचकिचाता नही हूँ. मैंने जल्दी में जो हेडलाइन और ट्वीट पढ़े उस आधार पर ये कह दिया. आखिर में थरूर ने सॉरी भी कह दिया.

हालांकि लोग इस बात को लेकर के तारीफ़ कर रहे है कि चलो कम से कम उन्होंने गलती मानी तो सही वरना आम तौर पर लोग यहाँ पर तो गलतियाँ तक मानने से इनकार कर देते है और उलटी सीधी बाते और दो सुनाकर के चले जाते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here