राहुल गांधी ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के अमित शाह बोले ‘शर्म करो ‘

0
635

अभी असम और बंगाल में अलग ही  लेवल का मौसम चल रहा है. चुनाव चालू हो चुके है लेकिन इसको लेकर के बयानबाजी जो भी  होती है वो रूकने का नाम नही ले रही है. एक के बाद में एक ऐसे बयान आ रहे है जिनकी उम्मीद किसी ने भी की नही थी. अभी हाल ही में एक बार फिर से देश के गृह मंत्री यानी अमित शाह कांग्रेस पार्टी के युवराज कहे जाने वाले राहुल गांधी को लेकर के निशाना साधा है और तो उनको शर्म करने की सलाह तक दे दी है.

बदरुद्दीन को गोद में बिठाते है राहुल, शर्म आनी चाहिये
अमित शाह अभी हाल ही में असम के कमालपुर में पहुंचे थे और यहाँ पर उन्होंने राहुल गांधी को जमकर के घेरा. अपने बयान में शाह ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से बदरुद्दीन का सम्मान कर रहे है उससे हमें तो ये डर लगने लगा है कि कल को ये सरकार में आ जाए तो कही बदरुद्दीन को भारत सम्मान ही न दे दे. राहुल बाबा असम में बस एक टूरिस्ट बनकर के आते है और कहते है बदरुद्दीन असम की असली पहचान है.

मैं आज ये घोषणा करता हूँ कि कांग्रेस चाहे कितना भी जोर लगा ले लेकिन हम कभी भी बदरुद्दीन अजमल और इसके जैसे लोगो को असम की पहचान नही बनने देंगे. शाह ने राहुल गांधी को शर्म करने के लिए कहा है क्योंकि जिस तरह की स्थिति और परिस्थिति बनते हुए हम लोगो को नजर आयी है उससे इतना तो साफ़ ही है कि अब राहुल को बदरुद्दीन के मामले पर बीजेपी घेरने से पीछे हटने वाली नही है.

आपको बता दे बदरुद्दीन जमीयत उलेमा ए हिन्द का अध्यक्ष है और ये काफी बड़ा व्यापारी भी है. आम तौर पर ये व्यक्ति अपनी बहुत ही पुरानी और बुरी सोच के लिए जाना जाता है जिसके साथ में कांग्रेस की नजदीकी बढ़ने पर उनकी आलोचना हर तरफ बढ़ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here