राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अस्पताल में भर्ती, पीएम मोदी ने तुरंत किया फोन

0
891

अभी देश भर में लोगो के स्वास्थ्य को लेकर के कई सशंकित करने वाली जानकारियाँ देखने में आ रही है और इनके कारण से कई सारे ऐसे लोग भी है जो परेशान हो रहे है, अब परेशान होना जाहिर तौर पर लाजमी भी है क्योंकि जब हम बात करते है इस तरह की घटनाओं की जिसमे देश के टॉप लीडर बीमार पड़ते है तो फिर ये चिन्तित करने वाला होता ही है, अभी हाल ही में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर के भी ऐसी ही एक अपडेट देखने में आयी है.

सीने में दर्द की है शिकायत, आर्मी अस्पताल में भर्ती करवाया गया
अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सीने में दर्द की शिकायत हो गयी थी. इसके बाद में उनको उपचार के लिए आर्मी अस्पताल में भेजा गया. अस्पताल में भेजे जाने के बाद में बताया गया है कि अभी उनका रूटीन चेक अप चल रहा है और चिंतित होने वाली ऐसी कोई बात नही है. यही नही साथ ही साथ में उन्होंने ये भी कहा है कि उनको जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी.

इस पूरी घटना के सामने आने के बाद में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राष्ट्रपति कोविंद के बेटे को फोन किया और उनकी हालत को लेकर के जानकारी ली. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी फोन करके पूरी जानकारी ली. आखिर वो देश के महामहिम है और उनके बारे में जानकारी लेकर के उसके अनुसार कार्य करना जरूरी होता है. अभी के लिए गनीमत ये है कि ये बस कोई बड़ी दिक्कत वाली बात नजर नही आ रही है और सब समय के साथ ठीक हो जाएगा.

खैर जो भी है अभी के लिए तो शाह हो या राष्ट्रपति या फिर मोदी केबिनेट के कई सारे लोग हो, अधिकतर के साथ में इस तरह की दिक्कते देखने में आ रही है और क्योंकि अब उनके पास में काफी उच्च स्तरीय सुविधाएं मौजूद है, इस कारण से उनको ज्यादा परेशान नही होना पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here