मोदी का मजाक बनाने वालो को मेट्रोमेन श्रीधरन ने दिया करारा जवाब, दिया बड़ा बयान

0
1050

आज नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री है और वो अपने आप में एक अलग लेवल के नेता हो चुके है जिनको हर तरफ से आलोचना झेलनी पड़ रही है, मगर ऐसा भी नही है कि हर तरफ से मोदी जी को सिर्फ आलोचना ही देखनी पडती है. बहुत ही बड़ी संख्या में लोग उनका बचाव करने के लिए भी सामने आते रहते है और उनमे से एक अब मेट्रोमेन श्री धरन भी हो गये है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है.

मोदी की आलोचना अगर लोग सरकार की छवि खराब करने के लिए करते है, तो ये देश के खिलाफ
देश में मेट्रो लाने के श्रेय ले चुके ई श्रीधरन ने हाल ही में उन लोगो पर खुलकर के हमला बोला है जो बात बार पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरने लगते है और उनके लिए दिक्कते खड़ी करते रहते है. बीबीसी को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की आलोचना करने वाले लोग असल में भाजपा के खिलाफ है और ये लोग कभी भी ये नही चाहते है कि बीजेपी कभी भी पॉवर में रहे.

अगर मोदी की आलोचना सिर्फ और सिर्फ देश की सरकार की छवि को खराब करने कल इए की जा रही हिया तो फिर ये देश के खिलाफ ही है. मेट्रोमेन ई श्रीधरन सिर्फ यही पर ही नही रुके उन्होंने कहा कि अभी भारत में बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जिससे कई लोग जल रहे है. आज देश की सेना दुनिया की चौथी सबसे ताकतवर सेना है.

ये पहली बार नही है जब श्रीधरन ने मोदी जी की इस तरह से खुलकर के तारीफ़ की हो. इससे पहले भी यहाँ तक कि जब मोदी जी पीएम नही बने थे उससे पहले भी श्रीधरन उनके फैन थे और उनके आने वाले वक्त को लेकर के उनपर समार्थन व भरोसा जताया था. कुछ वक्त पहले फिर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली और अब वो पार्टी के लिए काफी अच्छे तरीके से कार्य कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here