अनोखी घटना: कार्यकर्ता छूना चाहता था पीएम मोदी के पैर, तो मोदी जी ने तुरंत किया ऐसा काम

0
537

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से ही अपने अनोखे कार्यो के लिये जाने जाते है. लोग कई बार इन कारणों के चलते हुए उनके फैन भी हो जाते है और ये बात तो हम लोग भी जानते ही है. अभी आप हाल ही के बंगाल चुनावों की बात ही ले तो हाल ही के दिनों की ही बात है जब प्रधानमंत्री मोदी जी चुनाव प्रचार करने के लिए गये थे हुए थे और वहाँ पर एक बड़ा ही अनोखा सा वाकिया घटित हुआ जिसने हर किसी का दिल ही जीत लिया.

बीजेपी नेता छूना चाहते थे थे पीएम के पैर, मोदी जी ने रोककर खुद छुए
मामला पश्चिम बंगाल की एक चुनावी रैली का है. यहाँ पर रहने वाले एक बीजेपी नेता जो उम्र में काफी बड़े है वो पीएम मोदी से मिलने के लिए मंच पर पहुंचे थे और जैसे ही वो वहां पर आये तो वो उनके पाँव छूने लग गये. इस पर कई नेता है जो इनको छोटा मानकर के एक तरह से नजरअंदाज ही कर देते है और ऐसा होना उनके लिए स्वाभाविक सा भी होता है.

मगर अभी हाल ही में जो हुआ है उसने सबका ध्यान खींचा. प्रधानमंत्री जी ने उस व्यक्ति को वही पर ही रोक दिया और रोककर के उन्होंने खुद उनके पाँव छुए और आशीर्वाद लेने लगे. बीजेपी के आधिकारिक हेंडल से इस विडियो को शेयर किया गया है और लोग इस पर कह रहे है कि वाकई में बीजेपी की यही तो खासियत है जहाँ पर अलग अलग नेता चाहे कितने भी बड़े या फिर छोटे हो सब एक दुसरे की बातो को परे रखकर के एक दुसरे का ख़ूब अच्छे से सम्मान करते है.ये बाते तो आप भी बखूबी जानते ही होंगे.

खैर इस तरह की ये कोई पहली घटना नही है, इससे पहले भी कई बार ऐसा वक्त आ चुका है जब प्रधानअंतरी नरेंद्र मोदी इस तरह से लोगो के बीच में आकर के हर किसी का दिल जीत चुके है और उनके काम अक्सर ही एक तरह से बेंचमार्क स्थापित करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here