संजय राउत के कारण गिर सकती है महाराष्ट्र सरकार, राउत की शिकायत लेकर उद्धव के पास पहुंची कांग्रेस

0
1655

संजय राउत आज शिवसेना के बहुत ही बड़े नेता है और उनको लगभग हर कोई जानता ही है. राउत अपने बयानों के लिए अधिक जाने जाते है और इस कारण से ही अधिकतर लोग उनके फैन्स भी है और कई सारे लोग है जो उनका विरोध भी बहुत ही ज्यादा करते है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो इन दिनों में मामला कुछ अलग ही लेवल पर चल रहा है क्योंकि राउत कांग्रेस और उसके गठबंधन साथियो के बीच में दखल देने की कोशिश कर रहे है.

राउत ने की सोनिया गांधी को हटाकर पवार को अध्यक्ष पद देने की वकालत, बुरा मान गयी कांग्रेस
अभी हाल ही में संजय राउत मीडिया से बातचीत कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने यूपीए में कांग्रेस की लीडरशिप पर सवाल खड़े कर दिए और कहा कि अब कमान उनकी साथी पार्टी यानी एनसीपी को दी जानी चाहिए और पवार साहब इसे काफी अच्छे से देख सकते है. कुल मिलाकर के राउत चाह रहे है कि यूपीए में जो अध्यक्ष पद है वहाँ से सोनिया गांधी को निकालकर के उस जगह पर शरद पवार को बिठा दिया जाना चाहिए.

अब इस पर कांग्रेस पार्टी काफी बुरा मान गयी है और उन्होंने शिवसेना को उनके मामलो में न पड़ने की नसीहत दी है. यही नही कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता उद्धव ठाकरे से जाकर के मिले और संजय राउत की शिकायत भी लगाई है. अन्दर की खबर ये बताई जा रही है कि अगर इस तरह की चीजे जारी रहती है और कांग्रेस को कमजोर करने की बार बार कोशिशे होती है तो फिर पार्टी उद्धव सरकार से अपना समर्थन भी खींच सकती है, और ऐसा होने पर ये सत्ता ताश के पत्तो की तरह ढह जायेगी.

इसको काउंटर करने के लिए शिवसेना के पास में कोई प्लान नजर आ नही रहा है क्योंकि अंत में वो तो कांग्रेस के बनाये हुए पिलर के ऊपर ही टिके हुए है जिस पर उनकी सरकार चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here