परमबीर सिंह ने लगाये थे महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर 100 करोड़ उगाही के आरोप, अब देशमुख ने लिखा ठाकरे को पत्र

0
813

महाराष्ट्र में अभी स्थिति कुछ ख़ास अच्छी चल नही रही है क्योंकि आये दिन कई ऐसी चीजे देखने में आ रही है जो हर किसी को हैरान कर रही है. कभी शिवसेना सरकार के ख़ास रहे पुलिस अफसर और कमिश्नर रह चुके परमबीर सिंह उनके ही खिलाफ हो गये है और ये चीज कई लोगो को तो अब तक पच भी नही पा रही है. मगर फिर भी चीजे कब राजनीति में किसके लिए बदल जाती है कोई कह नही सकता है.

परमबीर सिंह ने लगाये है आरोप, 100 करोड़ की उगाही करने को कहा
परमबीर सिंह ने अभी हाल ही में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर आरोप लगाये है कि उन्होंने पुलिस से 100 करोड़ रूपये होटल और बाकी व्यापारी आदि से हर महीने उगाही करने के लिए कहा था. ये काफी ज्यादा बड़ा अमाउंट है और इस पर हर तरफ बवाल छिड़ गया. बीजेपी ने तो महाराष्ट्र सरकार से इस बात को लेकर के इस्तीफा मांगने की शुरुआत भी शुरू कर दी है.

अब देशमुख आये सामने, खुद ही पत्र लिखकर की जांच की मांग
परमबीर सिंह के आरोपों पर अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख खुद सामने आये है और उन्होंने बाकायदा उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने लिखा है कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगे है उसकी सही तरीके से जांच के आदेश अगर मुख्यमंत्री महोदय खुद देते है तो वो इसका स्वागत करेंगे. अब देशमुख खुद चाहते है कि उनके ऊपर जो ये दाग लग गया है उसे किसी जांच के जरिये धोया जाये, लेकिन क्या वाकई में ऐसा हो पाएगा? क्योंकि मामला तो पहले ही काफी ज्यादा फैल चुका हिया और हर कोई इस पर अपने अपने ओपिनियन बना ही चुका है.

आपको बता दे कुछ दिन पहले ही गृह मंत्री देशमुख ने परमबीर सिंह का तबादला कर दिया था और इस तबादले के ऊपर उन्होंने ये भी कहा था कि परमबीर सिंह के साथियो ने कुछ गलतियाँ की थी जिनको क्षमा नही किया जा सकता है और इसी कारण से ऐसा किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here