बंगाल चुनाव: बीजेपी के बढ़ते जनसमर्थन से घबराई ममता, अब किया ऐसा काम

0
695

अभी पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी के बीच में एकदम ही कांटे वाली टक्कर चल रही है और किस पल आगे जाकर के क्या हो जाएगा किसी को भी पता नही है क्योंकि अभी गहमा गहमी काफी ज्यादा ही है. अब ऐसी स्थिति में अगर हम लोग बात करे पॉवर के इस्तेमाल की तो वो टीएमसी की तरफ से काफी ज्यादा जोर शोर के साथ में देखने को मिल रहा है और बीजेपी इसके सामने कुछ कर भी नही पा रही है क्योंकि स्टेट में पॉवर में तो अभी ममता ही है.

बीजेपी नेताओं के हेलीकॉप्टर बंगाल में उतरने से रोके जा रहे, मनोज तिवारी भी हुए निराश
अब बीजेपी के कई नेता आदि लोग है जो जल्दी जल्दी हेलीकॉप्टर की मदद से बंगाल आ जा रहे है ताकि वहाँ पर पार्टी को मजबूत किया जा सके और जितना हो सकता है उतना अच्छे से काम वगेरह हो लेकिन जब हम लोग बात करते है सही में तो उनके लिए अड़ंगे लगने शुरू हो गये है. खुद मनोज तिवारी जब बंगाल में पहुंचे थे तो प्रशासन ने उनका हेलीकॉप्टर उतरने से ही रोक दिया. इसके बाद में उन्होने दुःख जताया कि उनके साथ में ऐसा हुआ.

अब आप कहेंगे कि हो सकता है कुछ वजह हो लेकिन आपको हैरानी होगी कि अब तक कई भाजपा नेताओं के साथ में ऐसा हो चुका है. एक बार तो योगी आदित्यनाथ के साथ में वहाँ अपर बंगाल में ऐसा हो चुका है जबकि वो सीएम जैसी महत्वपूर्ण पोस्ट पर है. अब ऐसी स्थिति में कोई क्या ही कर लेगा ये भी देखने वाली ही बात होगी. खैर जो भी है आगे आने वाले वक्त में सारा सच मालूम चल ही जाएगा.

अभी के लिए बीजेपी आरोप लगा रही है कि बंगाल में ममता बनर्जी अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल कर रही है और हम लोग ऐसा होने नही देंगे. बंगाल में बढ़ रही बीजेपी की ताकत इस बात का प्रतीक भी बन चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here