ममता ने कर दिया खेल, जो कभी बीजेपी का टॉप नेता था उसे अपनी पार्टी में मिला दिया

0
1214

अभी पश्चिम बंगाल में चुनाव सर पर आ गये है और ऐसा होने के साथ ही कई सारी चीजे है जो बदलाव के रूप में देखने में आ रही है. एक तरफ जहाँ भाजपा अपने आपको स्थापित करने में जी जान लगा रही है वही दूसरी तरफ की बात अगर हम लोग करे तो ममता बनर्जी और उनकी पार्टी यानी टीएमसी भी यहाँ पर कुछ कम काम कर नही रही है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो ममता बनर्जी भी यहाँ पर आगे बढ़ रही है और लगातार काफी बड़े दांव खेल रही है.

यशवंत सिन्हा हुए टीएमसी में शामिल, बीजेपी को जमकर कोसा
आपने यशवंत सिन्हा का तो नाम सुना ही होगा. वो एक टाइम में बीजेपी के बहुत ही बड़े और सीनियर नेता रहे है. जिस तरह से उन्होंने अपने आपको काफी ज्यादा बेहतरीन उंचाई पर पहुंचाया है. बीजेपी की सरकारों में वो काफी बड़े मंत्री पदों पर रहे लेकिन उनके काफी मतभेद रहे और आपको मालूम हो तो उन्होंने साल 2018 में बीजेपी को छोड़ दिया था. भाजपा को छोड़ने के बाद में उनकी बहस पार्टी वालो से काफी बढ़ गयी थी.

अब हाल ही में यशवंत सिन्हा जो कभी अटल जी के भी ख़ास माने जाते थे उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर ली है और ममता बनर्जी ने खुद उनका स्वागत किया है. पार्टी ज्वाइन करते ही उन्होंने अमित शाह और पार्टी के बाकी लोगो को जमकर के कोसा और टीएमसी की तारीफ़ में जमकर के कसीदे पढ़े. हालांकि यशवंत सिन्हा के आने से टीएमसी को बंगाल में कोई बहुत ही बड़ा और ख़ास फायदा किसी को होते हुए नजर आ नही रहा है, बाकी आगे जो उम्मीद है नजर आ ही जाती है.

अभी यशवंत सिन्हा के अचानक से ममता बनर्जी के पाले में चले जाने के बाद में बीजेपी कुछ भी बोलने करने से बच हरी है क्योंकि किसी को भी ये उम्मीद थी नही कि वो ऐसा कुछ कर लेंगे. खैर अब जब कर ही लिया है तो फिर आगे जो होगा देखा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here