भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को सौंपी बहुत बड़ी जिम्मेदारी

0
2749

भारतीय जनता पार्टी में अभी की जो स्थिति है उसे देखकर के साफ़ तौर पर नजर आ रहा है कि मोदी के बाद में भी अब ये पार्टी रूक नही रही है बल्कि लगातार आगे बढ़ रही है और अपने लिए एक से बढकर के एक लीडर तैयार कर रही है ताकि कांग्रेस की तरह कही पर लीडरशिप की कमी न रह जाए और ये कही न कही जरूरी भी है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करे तो योगी जी को अब यूपी से बाहर लाया ज आ रहा है और नेशनल लेवल पर लाया जा रहा है.

योगी बनेंगे सबसे बड़े स्टार प्रचारक, बंगाल में ममता को हारने में निभायेंगे महत्त्वपूर्ण भूमिका
अगर हम खुद सीएम योगी आदित्यनाथ की बात करे तो वो आने वाले बंगाल के चुनावों में सबसे बड़े बीजेपी के स्टार प्रचारक बनकर के आयेंगे और उनकी भूमिका रहेगी ममता बनर्जी के वोट तोडकर के बीजेपी को बंगाल में जिताना, सबसे बड़ी और विशाल रैलियां बंगाल में उनकी होने जा रही है और आप भी जानते है कि योगी आदित्यनाथ कितने बड़े और फैन फोलोइंग वाले इंसान है.

उनके काम हमेशा से ही लोगो के बीच में जगह बना रहे है और आज वो ममता बनर्जी के बंगाल में जाकर के उनको बीजेपी की तरफ से चुनौती दे रहे है. इसे एक तरह से योगी आदित्यनाथ के केंद्र में जाने के दरवाजे भी खुलते हुए नजर आ रहे है जिसकी उम्मीद अधिकतर लोग लगा भी रहे होंगे क्योंकि जिस स्थिति को हम देख रहे है उससे इतना तो मालूम चल ही जाता है कि योगी जी का कद अब पहले की तुलना में काफी बढ़ गया है और अब वो सिर्फ एक मुख्यमंत्री भर नही रह गये है बल्कि आने वाले वक्त में एक बहुत बड़ा राष्ट्रीय चेहरे भी बनने जा रहे है.

हालाँकि उनको केंद्र में पीएम और गृह मंत्री जैसे पद तक जाने के लिए काफी संघर्ष जरुर देखने पड़ सकते है क्योंकि अभी भी उम्मीदे काफी ज्यादा बड़ी नही है पर जो जिम्मेदारी उनको बंगाल में मिली है उसे वो बखूबी निभाते हुए नजर जरुर आने वाले है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here