ममता बनर्जी को लगी चोट और करवाया प्लास्टर, तो संजय राउत ने दिया ऐसा अजीबो गरीब बयान

0
592

आपको मालूम ही होगा कि अभी हाल ही में बंगाल में क्या कुछ देखने को मिला है. स्थिति बहुत ही ज्यादा विकट हो रही है. एक तरफ जहाँ पर बीजेपी जितने के लिए कई तिकडम लगा रही है वही दूसरी तरफ की बात करे तो संजय राउत अब अपने अलग ही लेवल पर खेलते हुए नजर आ रहे है जो अपने आप में थोडा अजीब भी हो सकता है लेकिन केस तो आखिर केस ही होता है. अभी राउत ने ममता बनर्जी के प्लास्टर को लेकर के प्रतिक्रिया व्यक्त की है जो उनके पक्ष में है.

संजय राउत बोले, ममता बनर्जी को जो चोट लगी है उसका खामियाजा बीजेपी को भुगतना पड़ेगा
ममता बनर्जी को आपको मालूम हो तो अभी हाल ही में चोट लग गयी थी जिस पर उन्होंने प्लास्टर करवाया था. ये सब का आरोप उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर लगाया था और ये काफी बुरा भी माना गया. खैर अब जब ये सब हो गया और इसकी संवेदना बटोरती हुई तस्वीरे भी वायरल कर दी गयी तो इस पर संजय राउत कुछ न बोले ऐसा तो हो नही सकता है, उन्होंने बाकायदा इस पर बयान दिया भी है.

राउत ने बयान देते हुए कहा कि सीएम ममता बनर्जी के पैर में जो चोट लगी है उससे हम बहुत ही ज्यादा दुखी है. हमें तो अब ऐसा लगता है कि ये जो ममता बनर्जी का प्लास्टर वाला घाव है वो ही इस चुनाव में चमत्कार कर देगा और जहाँ पर कांटे की टक्कर थी वहां पर भी वो जीत जायेगी. पश्चिम बंगाल में निश्चित रूप से अब ममता बनर्जी की सरकार ही बनी रहेगी.

अब लोग इस बयान पर सवाल उठाते हुए कह रहे है कि क्या लोग अब सिर्फ किसी को चोट लगने के आधार पर वोट दे देते है क्या विकास और अपनी जिन्दगी के मुद्दे लोगो के लिए छोटे हो गये और किसी को कुछ लग गया है तो वो वोट देने का आधार हो जाता है? सोशल मीडिया पर लोगो ने खूब खरी खरी कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here