राकेश टिकैत निकले कांग्रेस के एजेंट? इस फैसले के बाद मचा हर तरफ बवाल

0
5843

अभी पिछले कुछ महीनो में एक नाम भारतीय राजनीति में काफी ज्यादा तेजी के साथ में उभर कर के आया है और वो है राकेश टिकैत. किसान आन्दोलन की अगुवाई कर रहे टिकैत ने सरकार और जनता को काफी परेशान किया और काफी महीनो तक एनसीआर के लोगो का जीना दूभर कर दिया था जो हम लोगो ने देखा भी है. मगर जब हम लोग ये बात करते है कि आगे चलकर के स्थिति क्या कुछ बन सकती है तो उसमे टिकैत के कदम काफी अहम माने जायेंगे और ये काफी बुरे नजर आ रहे है.

टिकैत बंगाल चुनाव से पहले जायेंगे वहाँ, बीजेपी के खिलाफ बनायेंगे माहौल
अभी आपको मालूम होगा कि पश्चिम अब्ग्नाल में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और वहां पर बीजेपी जीतने के लिए कितना ज्यादा जोर लगा रही है लेकिन अभी हाल ही में टिकैत ने जो ऐलान किया है वो भाजपा को थोडा परेशान जरुर करेगा. टिकैत अब अपने लोगो को लेकर के बंगाल जाने वाले है और वहां के किसानो के साथ मीटिंग करेंगे या फिर दुसरे शब्दों में कहे तो माहौल बनायेंगे.

इससे सोशल मीडिया पर टिकैत पर आरोप लगने शुरू हो गये है कि क्या कांग्रेस और टीएमसी जैसी पार्टियों ने उन्हें प्लांट किया है ताकि वो चुनावों में जाकर के बीजेपी के वोट तोड़ सके? वरना उनको अभी अचानक से यूँ बंगाल जाकर के ये सब कुछ करने की जरूरत कहाँ पर थी? सवाल अपने आप में वाजिब भी मान सकते है लेकिन जवाब काफी टेढ़े है और इनके जवाब देने के लिए कई सारे लोग है जो अपने अपने दिमाग लगा रहे है और सोच भी रहे है कि क्या कुछ किया जा सकता है.

खैर अभी इस फैसले के बाद में कई किसान है जिन्होंने राकेश टिकैत से अपना समार्थन वापिस लेना शुरू कर दिया है क्योंकि जो व्यक्ति अब यहाँ से राजनीतिक सफ़र शुरू कर रहा है उसके पीछे रहकर के किसान हित की बात की भी कैसे जा सकेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here