अमित शाह पर फ़िदा हुए केजरीवाल, तारीफ़ करते हुए कह दी इतनी बड़ी बात

0
3951

अभी आज की तारीख में देश भर में जिस तरह की स्थिति बनी हुई है वो किसी से भी छुपी नही है. अर्थव्यवस्था से लेकर राजनीति तक सब कुछ बंटा हुआ सा है लेकिन फिर भी जब बात ये आती है कि आपको और हमें मिलकर के काम करना है और देश को चलाना है तो फिर कही न कही चीजे दुसरे तरीके से काम करती है और इस मामले में अमित शाह की मुरीद तो सारी दुनिया है इस बात में कोई भी शक नही है. अभी हाल ही में केजरीवाल भी उनके फैन हो गये है.

अरविन्द केजरीवाल ने की शाह की तारीफ़, करोना काल में की मदद को सराहा
अरविन्द केजरीवाल ने जब हाल ही में अभी विधानसभा को संबोधित किया तो करोना को लेकर के जो भी दिक्कते आयी उनका जमकर के जिक्र किया और उनमे कहा कि सब लोगो ने मिलकर के काम किया जनता ने किया इस वजह से सब काबू में आ सका, बीजेपी के विधायको ने काम किया और डॉक्टरो ने भी सबसे बढ़िया काम किया.

वही खुद गृह मंत्री अमित शाह ने भी हमारी मदद की और मेनेजमेंट किया जिसके कारण से ये काबू में आ सका. केजरीवाल ने साफ़ शब्दों में कहा कि आज शाह की मदद से ही दिल्ली सुरक्षित हो सकी है और लोगो का जीवन सामान्य हो पाया है. कही न कही ये एक ऐसी स्थती है जिसमे लोग उनकी तारीफ़ कर रहे है कि चलो कोई विपक्ष में होते हुए भी सामने वाले की तारीफ़ कर रहा है तो ये भारतीय राजनीति में कम ही देखने को मिलता है.

हालांकि अभी की स्थिति की बात करते है तो दोनों पार्टियाँ एक दुसरे के खिलाफ ही रहती है लेकिन समय रहते रहते केजरीवाल बीजेपी को मक्खन लगाने की कोशिश करते रहते है ताकि अच्छे पॉइंट बनाये जा सके, आखिरकार बीजेपी का कई सारा कण्ट्रोल केंद्र के पास में भी तो रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here