मोदी की तारीफ़ करना पड़ा गुलाम नबी आजाद को भारी, कांग्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला

0
2131

आपको मालूम ही होगा कि कांग्रेस पार्टी अभी किस तरह से व्यवहार कर रही है और कितना कुछ वो बीजेपी के खिलाफ खड़े होकर के बोलने और करने को तैयार सी नजर आ जाती है. खैर ये तो कहने की बात होती है लेकिन अभी उनके काम में भी ये नजर आने लगा है जहाँ पर वो जिस भी नेता के साथ में असहज हो रही है उसे पीछे धकेल देने का कार्य काफी जोर शोर के साथ में किया जा रहा है, इसमें एक नाम अभी गुलाम नबी आजाद का भी आ रहा है.

गुलाम नबी आजाद को स्टार प्रचारको की लिस्ट से निकाला, कही भी नाम नही
पहले गुलाम साहब को काफी ज्यादा वरीयता दी जाती थी लेकिन जब से पीएम मोदी ने उनकी और उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ़ की है उसके बाद से ही कांग्रेस का रवैया उनके लिए एक तरह से बदला बदला सा ही नजर आता है और ये बदलाव कोई छोटी बात तो बिलकुल भी नही है. पहले तो कई सारी कमिटी है कांग्रेस में उनसे बाहर कर दिया गया है जो छुपके छुपके से हो रहा है ताकि कही कोई सवाल न उठ जाए.

और अब जब कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारको की लिस्ट निकाली जिसमे गुलाम नबी आजाद का नाम होना भी लोगो को स्वाभाविक ही लग रहा था लेकिन ऐसा हुआ नही. अभी चुनावी प्रक्रियाओं से भी आजाद को लगभग साइड लाइन कर दिया गया है और राजनीतिक विश्लेषक यही कहते है कि अभी जो आजाद ने लीक से हटकर के काम करने की पार्टी में किया कि सवाल उठाओ कोई विपक्षी अच्छा करे तो उसकी भी तारीफ करो ये चीजे पार्टी को रास नही आयी है और उनको इसी का सिला मिल रहा है.

खैर अभी आगे उनके साथ में और क्या कुछ होता है ये तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा क्योंकि जो कुछ भी हमने देखा है और सीखा है राजनीति में तो कोई भी किसी का सगा एक तरह से होता ही नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here