ममता बनर्जी को कांग्रेस ने बताया नाटकबाज और पाखंडी, जानिए क्या है पूरा मामला

0
644

बंगाल में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे वहां की राजनीति काफी जोर शोर के साथ में तेज होती जा रही है. बहुत सारे ऐसे लोग है जो ये भी कहते हुए नजर आ रहे है कि ये स्थिति कोई ख़ास ज्यादा अच्छी है नही जिसमे ये पार्टियाँ रह रही है. एक तरफ बीजेपी और टीएमसी आपस में भिड़ी हुई है और ऊपर से कांग्रेस भी अब ममता बनर्जी पर सवार होने लगी है क्योंकि उनकी नजर में तो ममता बनर्जी एक तरह से पाखंडी सी महिला है और ये हम नही बल्कि कांग्रेस के खुद नेता प्रतिपक्ष का कहना है.

ममता को लगी थी चोट, अधीर रंजन चौधरी ने बताया पाखंडी
आपको मालूम हो तो ममता बनर्जी को अभी कुछ समय पहले की बात है जब कार से चलने के दौरान चोट लग गयी थी और फिर उनको अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा. तकलीफ तो उनको हुई और उन्होंने इस पूरे मामले का इल्जाम विपक्ष वाले लोगो पर डाल दिया. लोग इस पर ममता को संवेदना दे ही रहे थे कि अचानक से कांग्रेस की तरफ से एक बयान आ गया जो सबको हिला देने वाला है.

कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने अपनी तरफ से बयान जारी करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने जो कुछ भी ये किया है वो सब कुछ बस एक पाखण्ड है नाटक है, चाहे तो सीसीटीवी की जांच करवा ले. आप खुद सोचिये मुख्यमंत्री के पास में कितनी सिक्यूरिटी होती है वो कहाँ पर चली गयी? उनके होते हुए ये भी हो सकता है क्या भला. आप खुद ही सोच लीजिये अगर ये हाल है तो फिर बंगाल की जनता को क्या कुछ झेलना पड़ता होगा?

अब ममता बनर्जी ने जो संवेदना हासिल करने के लिए जो कुछ भी किया था वो उनके उपर ही उलटा पड़ते हुए नजर आ रहा है और स्थिति भी काफी अधिक गम्भीर सी नजर आ रही है, बाकी तो अब जो भी है हम आने वाले वक्त में सारा मामला देख और समझ ही लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here