बंगाल चुनाव: चुनाव आयोग से भाजपा ने की ये बड़ी मांग

0
442

अभी बंगाल में जिस तरह की स्थिति बनी हुई है वो किसी से भी छुपी नही है, भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी दोनों ही एक दुसरे के पूरी तरह से आमने सामने हो रखी है और किस पल इनके बीच में क्या हो जाता है ये हर किसी के लिए एक तरह से गुत्थी जैसा ही रहने वाला है. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है अभी की तो अभी भी बंगाल में चुनावों में काफी विवाद चल रहे है जिसके चलते हुए बीजेपी ने चुनाव आयोग से एक काफी बड़ी और साफ़ मांग रखी है.

भाजपा ने कहा, ममता की रैली का फुटेज जारी हो और नंदीग्राम में स्पेशल ऑब्जर्वर नियुक्त हो
आपको मालूम होगा कि ममता बनर्जी की रैली में उनको चोट लग गयी थी और फिर उन्होंने प्लास्टर भी लगवाया है. ये पूरी घटना में उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सब भाजपा वालो ने किया है और ऐसा करके ममता बनर्जी ने संवेदना लेने की काफी भरपूर कोशिश की, मगर जब हम लोग बात करते है अभी की तो अभी की स्थिति थोड़ी सी अलग टाइप की हो गयी है. बीजेपी मांग कर रही है कि चुनाव आयोग के पास में ममता की रैली की फुटेज होगी उसे पब्लिक किया जाए ताकि सारा सच सामने आ जाए.

यही नही बीजेपी ने नंदीग्राम जहाँ से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है और ख़ास दुसरे शहरो में भी स्पेशल ऑब्जर्वर नियुक्त करने की मांग की है जो बंगाल में टीएमसी अगर चुनाव जीतने के लिए अपने पॉवर का गलत इस्तेमाल करेगी तो उसे रोकने का काम करेगा. वही जो भी प्रशासन के लिए जरूरी बाते होगी उनके ऊपर भी वो कार्य करने लगेगा.

भाजपा की ये जो भी मांगे है वो काफी हद तक सही लग भी रही है लेकिन क्या ये सही में पूरी होगी और क्या इससे ममता बनर्जी की तरफ से जो कुछ भी हो रहा है वो रोकने में भी मदद मिल पाएगी? सवाल कई सारे है लेकिन जवान इसके सिर्फ और सिर्फ भविष्य के गर्त में ही छुपे हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here