श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी टूटी? पूछा सवाल तो मिला ऐसा भडकता जवाब

0
610

श्वेता तिवारी बॉलीवुड जगत की एक मशहूर अदाकारा हैं। उनकी एक्टिंग और लुक्स के कारण वे आए दिन सुखिर्यों में रहती हैं। एक्टिंग के साथ साथ उन्होंने कई सूपरहिट रिएलिटी धारावाहिक शोज में भी बतौर एंकर अपने हुनर का प्रदर्शन किया है। पर उनके निजी जीवन को लेकर कई बार उन्हें बेढ़ंगे सवालों का सामना करना पड़ा है।

हाल ही में हुई एक प्रैस मीट में एक ऐसी ही घटना हुई। श्वेता तब भड़क उठीं जब एक रिपोर्टर उनसे यह पूछ बैठा कि उनकी दूसरी शादी टूटने के पीछे क्या कारण रहे और इससे समाज में दूसरी महिलाओं को क्या संदेश मिलेगा। श्वेता बोली कि उन्होंने निडरता से अपने पैरों पर खड़े होकर यह निर्णय लिया। उन्होंने इस बात कि परवाह बिल्कुल नहीं की कि कोई उनके बारे में क्या सोचेगा और कैसा लिखेगा। “दोबारा क्यों ऐसा नहीं हो सकता”, श्वेता बोलीं।

अपनी बात पूरी करते हुए उन्होंने कहा कि समाज के तानों से कहीं ज्यादा उनके लिए उनके बच्चे और उनका भविष्य महत्वपूर्ण है और उन्हें इसके लिए जो सही लगेगा वे वह निडरता से करती रहेंगी।

आज भी भारतीय समाज में विवाह को पवित्र संबंध से ज्यादा एक बोझ की तरह विवाहित जोड़े के ऊपर लाद दिया जाता है। किसी भी हालत में पति-पत्नी को रिश्ते को चलाने की नसीहत दी जाती है जिसके कारण पहले तो रिश्तों में कड़वाहट और अंततः रिश्ते आपराधिक मोड़ ले लेते हैं।

आपको बता दें कि श्वेता ने अभिनेता राजा चौधरी से वर्ष 1998 में विवाह किया और संबंध बिगड़ने पर वर्ष 2007 में तलाक ले लिया। इसके बाद करीब 3 साल एक दूसरे के साथ बिताने के बाद उन्होंने वर्ष 2013 में अभिनव कोहली से विवाह किया। पर एक बार फिर उनके और उनके पति के बीच संबंध सफल नहीं हो पाए और वे वर्ष 2019 में कोहली से अलग हो गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here