इस आदमी ने कर ली छः शादियाँ, छठी पत्नी ने साथ सोने से किया इनकार तो उठाया ऐसा कदम

0
650

गुजरात के सूरत में एक हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। 63 वर्षीय के एक अमीर किसान की इस कहानी को जिसने भी सुना उसने अपने दाँतों तले उँगलियाँ दबा ली। 63 साल के अयूब देगिया पर एक साथ अनेक शादियाँ रचाने का आरोप लगा है और वह भी एक या दो नहीं बल्कि सात-सात। अयूब की इच्छा इस कदर उस पर हावी थी कि वह एक के बाद एक शादियाँ करता चला गया। अंत में जब उसकी शारीरिक इच्छाएँ पूरी नहीं हो पाई तो वह सातवीं शादी कर अपनी सातवीं बीवी के साथ रहने लगा।

आरोपी की छठवीं बीवी ने अंततः हिम्मत जुटाकर उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। महिला के अनुसार उसके पति ने यह झूठ बोलकर उसे अपने चंगुल में फँसाया कि वह अविवाहित है जबकि उसकी पहले ही पाँच शादियाँ हो चुकी थीं। आरोपी अयूब हार्ट और शुगर की बीमारी से ग्रसित है।

इस काल में ही उसने अपना छठा विवाह किया। बार बार आग्रह करने पर भी जब उसकी बीवी ने उससे संबंध बनाने से मना कर दिया, तब उसे नया विवाह करने का उपाय सूझा।.अयूब की छठवीं दुल्हन उससे 21 वर्ष छोटी थी। पति की शारीरिक अवस्था देखते हुए वह उससे संबंध बनाने के लिए मनाही देती थी। अयूब इस बात से चिढ़ बैठा और उसने बिना समय गँवाए सातवाँ निकाह कर डाला।

अयूब की 42 वर्षीय छठवीं बीवी के अनुसार उसके पति ने उसे हमेशा से अँधेरे में रखा और पीठ पीछे रंगरेलियाँ मनाता रहा। ये बहुत ही अलग टाइप का केस रहा जिसके कारण लोग भी काफी ज्यादा सोच में रहे है और हर कोई अपने अपने तरीके से इसे रख भी रहा है और समझ भी रहा है. अगर हम लोग बात करते है अय्यूब की तो वो अपनी इन बातो को सही ठहराता है और पुलिस इनको ध्यान में रखते हुए आगे की कार्यवाही करने की बात कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here