जब मलाइका घर में अर्जुन कपूर के साथ बंद थी तब उनके साथ क्या क्या किया, खुद बताया

0
1422

मलाइका अरोड़ा को तो हम सब लोग जानते ही है जो काफी बड़ी और पोपुलर अभिनेत्री है. मलाइका ने अपना नाम और रूतबा लम्बे समय तक बनाये रखा है. अभी के उनके रिलेशनशिप स्टेटस की बात करे तो फ़िलहाल वो अपने पति से तलाक ले चुकी है और अर्जुन कपूर उनके बॉयफ्रेंड है जिनके साथ में वो अपना अधिकतर वक्त बिताते हुए नजर भी आती है. अभी हाल ही में मलाइका ने अपना जो लॉकडाउन के वक्त में क्वारंटाइन होने का एक्सपीरियंस था वो अच्छे से शेयर किया है और लोगो को इस बारे में बताया है कि उनके साथ क्या क्या हुआ.

मलाइका बताती है कि जब लॉकडाउन के वक्त में वो बीमार हुई और घर में बंद हो गयी थी तो उस वक्त में वो उन दिनों में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ में घर में थी और इसे आप एक तरह से उनका गुड लक ही कह सकते है जो दोनों एक साथ में थे.

मलाइका बताती है कि अर्जुन बहुत ही ज्यादा इंटरटेनिंग थे और मलाइका अकेली थी तब उनका काफी ज्यादा मनोरंजन करते थे यानी जब अर्जुन साथ होते थे तो वक्त का पता ही नही चलता था और ये अपने आप में बहुत ही प्रेम से भरा हुआ वक्त था जो गुजरता था. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो अभी के अनुसार भी ये समय काफी सही ही था.

वैसे बात करे रोमांटिक होने की तो उसमे तो अर्जुन कपूर का कोई तोड़ ही नही है और लोग अपने आप में बहुत ही ज्यादा अच्छे से जानते है कि मलाइका के साथ में जब भी अर्जुन कपूर होते है तो वो कितना ज्यादा रोमांटिक हो जाते है जिसके होटल रूम्स के प्यारे प्यारे फोटोज आदि वो पहले भी कई बार शेयर कर ही चुके है और अपनी जिन्दगी को काफी अच्छे से जी रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here