मुकेश अम्बानी ने अपने पोते का रखा इतना प्यारा नाम, आप भी जान लो

0
2182

आपको मालूम ही होगा कि अभी कुछ टाइम पहले की ही बात है जब मुकेश अम्बानी के घर पर खुशियाँ आयी थी और इस कारण से बहुत से लोग है जो बहुत ही अधिक प्रसन्न हुए क्योंकि अम्बानी परिवार कितने ही लाखो लोगो को रोजगार देता है इस कारण से लोग उनसे खुद को कनेक्ट भी कर पाते है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिर हाल ही में मुकेश अम्बानी के लिए बहुत ही ज्यादा अच्छा और सुहाना समय आ गया है जो बहुत ही अधिक उनको प्रसन्न भी कर रहा है.

दरअसल मुकेश अम्बानी के घर पर उनके बेटे आकाश अम्बानी को बेटा हुआ है जिसके नाम की बात करे तो नाम उसका रखा गया है पृथ्वी, पूरा नाम होगा बालक का पृथ्वी आकाश अम्बानी और ये बहुत ही ख़ास और यूनिक नाम है जो अम्बानी परिवार के इस महान खानदान और वंश को आगे बढाने का कार्य करेगा.

इसके पीछे एक किस्सा बताया जाता है जो कितना सच है ये तो बताने वाले ही जानते है लेकिन कहा जाता है कि जब आकाश का जन्म हुआ था उस समय मुकेश अम्बानी अपने प्लेन में थे और इस कारण से उन्होंने अपने बेटे का नाम आकाश रखा और क्योंकि पोते का जन्म अभी जब हुआ तो वो जमीन पर ही थे तो उन्होंने पृथ्वी रखा है और ये भी एक किस्सा है.

वैसे भी जब परिवार इतना ज्यादा बड़ा और ख़ास हो तो फिर उसके बारे में चर्चे होने भी कही न कही लाजमी सी ही बात है और ये आप भी कही न कही नोटिस करते ही होंगे. खैर जो भी है अभी के हिसाब से अगर हम बात करते है तो फिर उस हिसाब से तो नामकरण का काम हो चुका है और अम्बानी परिवार काफी अधिक सुखद स्थिति में नजर आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here