पुलिस के छापे में अरेस्ट की खबरों पर बोली हृतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान, दिया ये बयान

0
481

अभी कुछ समय से एक खबर है जो मुंबई में काफी ज्यादा जोर शोर के साथ में चल रही है और वो खबर ये है कि एक नाईट क्लब में रात को कुछ लोग डिन्नर और पार्टी आदि कर रहे थे जिनमे से एक नाम जानी मानी सेलेब्रिटी सुजैन खान का भी था. इसमें गुरु रंधावा से लेकर बादशाह और सुरेश रैना जैसे कई बड़े नाम थे जो देखे गये लेकिन फ़िर सुजैन खान को लेकर के खबरे चलने लगी जिस पर कई लोगो ने कुछ भी बनाकर के पेश कर दिया और इस मामले में अब सुजैन खान की तरफ से सफाई आयी है.

सुजैन खान ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि मैं पिछली रात को अपने दोस्त की डिनर पार्टी में गयी हुई थी और यहाँ से हम लोग जेडब्लू मेरियट के ड्रैगन फ्लाई क्लब में गये थे और फिर वहाँ पर ऑथोरिटी से जुड़े हुए कुछ एक लोग आ गये.

उनके और क्लब मेनेजमेंट के लोगो के बीच में करीब तीन घंटे तक बातचीत चली और इस दौरान गेस्ट्स को अन्दर बैठे रहने के लिए कहा गया, तो हम बैठे थे फिर सुबह के करीब 6 बजे सभी को जाने के लिए कह दिया गया. कुछ एक मीडिया ग्रुप्स के द्वारा जो भी ये अरेस्ट की खबरे चलाई जा रही है वो बिलकुल ही गैर जिम्मेदाराना और गलत है. सुजैन खान की तरफ से यहाँ पर ऐसा कुछ भी होने से साफ़ तौर पर इनकार कर दिया गया है.

वही दूसरी तरफ अगर हम लोग बात करते है गुरु रंधावा की और बादशाह की तो उन्होंने इस तरह के प्रोटोकोल से शुरू  में अनभिज्ञता दर्शाई थी और उनके अनुसार ये जो भी हुआ है वो अनजाने में हुआ है, वो एक क़ानून का पालन करने वाले नागरिक है और आगे से ऐसा न हो इसका ध्यान रखेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here