मोहसिन अख्तर से शादी के बाद उर्मिला ने बयान किया अपना दर्द, बताया हो रहा कितना कुछ खराब

0
2149

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को तो आप जानते ही है जो बॉलीवुड के सबसे टॉप की अभिनेत्री में से एक गिनी जाती रही है और उनका नाम हो या फिर उनका रूतबा हो हर जगह पर वो काफी लम्बे समय से फेमस रही है और इसके पीछे का कारण रहा है उसकी एक्टिंग और खूबसूरती. मगर अब उर्मिला इन चीजो से दूर है और थोड़ी बहुत राजनीति जरुर कर लेती है. अब इन सबके बीच में एक खबर देखने में आयी है जो काफी ज्यादा हैरान करने वाली है क्योंकि आम लोगो की तरह उर्मिला भी शादी के बाद से कुछ दिक्कते झेल रही है.

उर्मिला मातोंडकर ने कुछ वर्ष पहले मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी जो कि एक कश्मीरी मुस्लिम है और उर्मिला की माने तो कुछ लोगो को ये रास नही आ रहा है कि उसने यहाँ पर शादी कैसे कर ली और इस वजह से उसे और उसके पति को कई बार परेशान भी किया गया है.

उर्मिला के मुताबिक़ उसके पति के लिए आतकी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनको तंग किया जा रहा है और एक बार तो उनका इन्स्टाग्राम अकाउंट तक हैक कर लिया गया. फिर उनके विकिपिडीया पेज को भी किसी ने चेंज करके उनके पिता का नाम शिवेंद्र सिंह और माँ का नाम रूखसाना कर दिया जो कि बिलकुल ही गलत इनफार्मेशन थी. इस शादी के बाद से ही उर्मिला इस तरह की फर्जी अपडेट्स और लोगो की बयानबाजी के चलते काफी परेशान रही है.

कही न कही देखे तो शादी के बाद से सामाजिक स्तर पर उर्मिला को काफी दिक्कते देखनी पड़ी है. हाँ अब उनकी अन्दर की मैरिड लाइफ कैसी गुजर रही है इस पर तो उन्होंने कुछ भी नही कहा है लेकिन इतना तो तय तौर पर कहा ही जा सकता है कि जो भी हो रहा है वो आगे चलकर के रूकेगा या फिर नही ये भी कोई कह नही सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here