फारूख अब्दुल्ला के बुरे दिन शुरू, मोदी सरकार ने शुरू की बड़ी कार्यवाही

0
2320

कश्मीर में बहुत ही लम्बे समय से भारत की सरकारों और संसद का बस चलता नही था लेकिन जब से अब नए क़ानूनो की व्यवस्था हुई है उसके बाद से चीजे काफी अधिक बेहतर हो गयी है और ये साफ़ तौर पर देखा भी जा सकता है. इस कारण से बहुत से लोग ऐसे भी है जिनके लिए समस्याएँ पैदा हो रही है और इसमें जम्मू कश्मीर में कभी एक टाइम में बहुत ही ज्यादा खबरों में रहने वाले और यहाँ पर राज करने वाले मुफ़्ती और अब्दुल्ला परिवार है. अभी की बात अगर हम लोग करते है तो फिर यहाँ पर कुछ चीजे है जो बदलाव के रूप में देखी जा रही है.

अभी हाल ही में एक घोटाला है जिसका खुलासा हुआ है और ये है क्रिकेट घोटाला जिस मामले में केंद्र की जांच एजेंसी ईडी ने कार्यवाही करते हुए फारूख अब्दुल्ला की पूरे 12 करोड़ रूपये की सम्पति सीज कर ली है और इसके बाद से वो काफी ज्यादा हडबड़ाये हुए है.

दरअसल फारूख अब्दुल्ला के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले है जिसके अनुसार उन्होंने जेके क्रिकेट असोशियेसन में घोटाला किया है और इस सम्बन्ध में उनकी कुल छः संपतियां अटैच कर ली गयी है जिनकी कीमत लगभग बारह करोड़ रूपये है. आगे चलकर के उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है और उनको पकड़ कर के दिल्ली भी लाया जा सकता है अगर बहुत ही ज्यादा मामला आगे जाता है. केस काफी गंभीर है और अभी तो और भी किस्से खुलने बाकी है.

ऐसे में एक बात तो कही न कही साफ़ तौर पर कही ही जा सकती है कि आगे चलकर के अब्दुल्ला परिवार के लिए काफी बड़ी और भारी दिक्कते बढ़ने ही वाली है और केन्द्रीय जांच एजेंसियां अभी और भी कई पैसो के गबन के मामले को टटोल रही है जो समय के साथ में काफी अच्छे से खुलने के आसार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here