ममता ने दी अब मोदी को खुली चुनौती, कहा हिम्मत है तो ये करके दिखा दो

0
1543

अभी फ़िलहाल जिस तरह की स्थिति बंगाल में बन रही है उससे कोई भी अनजान नही है और कही न कही जो कुछ भी हो रहा है या फिर कहे घटित हो रहा है उसके दो ही पहलू है पहला तो बीजेपी और दूसरी टीएमसी. इन दोनों ही पार्टियों के बीच का द्वन्द रूकने का नाम नही ले रहा है और अब बात इस हद तक आन पहुंची है कि ममता बनर्जी खुद स्टेज पर खुलेआम केंद्र को चेलेंज कर रही है और इस लेवल का टकराव दो सरकारों के बीच में बहुत ही कम केसेज में देखने में आता है.

आपको मालूम ही होगा कि अमित शाह ने अपनी स्पेशल पॉवर का इस्तेमाल करके ममता बनर्जी के कुछ आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है जिसके बाद में तिलमिलाकर के ममता बनर्जी ने बयान देते हुए कहा कि अगर केंद्र के लोगो में इतनी ही हिम्मत है तो हमारे बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाकर के दिखा दे.

ममता जी कहती है केंद्र लगातार आईपीएस अधिकारियों को अपने यहाँ पर बुलाकर के दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है, इनमे हिम्मत है तो ये लोग बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाकर के दिखा दे. अगर बीजेपी राष्ट्रगान से भी छेड़छाड़ करती है तो जनता इनको बहुत ही अच्छे तरीके से जवाब दे देगी. ये लोग बस बंगाल में आकर के फूट डलवा रहे है और वोट हासिल कर रहे है लेकिन जीत हमारी ही होगी ऐसा ममता बनर्जी का दावा है.

वही दूसरी तरफ बीजेपी की बात करे तो भाजपा इस स्थिति को काफी बुरा बता रही है और ममता बनर्जी के एक्शन ठीक नही है ऐसा उनका कहना है. हालांकि अब बंगाल की जनता इस बारे में क्या सोचती है और वो किस पाले में जा रही है ये तो आने वाला समय ही बता पायेगा. कुछ महीनो में ही बंगाल में चुनाव होने भी जा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here